Bhuvan Bam on attending WEF for the first time. | BB Ki Vines In Davos

Bhuvan Bam ने पहली बार विश्व आर्थिक मंच (WEF) में भाग लेने के बारे में बात की।  उन्होंने कहा कि वह एक बच्चे की तरह महसूस करता है जो एक हुडी में कपड़े पहने था, जबकि अन्य सभी सूट में थे।

Bhuvan-bam-in-davos-wef-2020,bhuvan-bam



YouTube स्टार और कॉमेडियन Bhuvan Bam उन भारतीयों में शामिल हैं, जिन्होंने स्विट्जरलैंड के दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (WEF) 2020 में भाग लिया।  यह पहली बार था जब WEF ने लोकप्रिय YouTubers को मंच पर आमंत्रित किया।  भुवन बम, जिनके चैनल BB Ki Vines के वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर 16 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं, उनमें से एक था।


 India Today के समाचार निदेशक राहुल कंवल ने प्रसिद्ध हास्य अभिनेता से हल्के-फुल्के वार्तालाप में WEF CLUB में प्रवेश करने की अपनी यात्रा के बारे में बात की।  दावोस की हलचल भरी गलियों में टहलते हुए, Bhuvan Bam ने WEF में अपने अनुभव, अपनी यात्रा और बहुत कुछ के बारे में बात की।




 वीडियो में, जब Bhuvan Bam से पूछा गया कि उनके बैंक में कितने पैसे हैं, तो उन्होंने कहा, "देखो एसा है, पैसे हो ना हो लेकेन फोर्ब्स की लिस्ट में आ गया है तो अच्छा है। तोह मुझे इधर आना पड़ा।"  बहोत मुजे मान्य लगता है। ” लेकिन मैंने इसे इस साल फोर्ब्स की सूची में शामिल किया है। मुझे लगता है कि इस मंच पर मेरी उपस्थिति काफी वैध है।

Bhuvan Bam In Davos For WEF 2020 Meetings


इस बारे में पूछे जाने पर कि वह अपने खाते में एक अरब डॉलर के बिना आर्थिक मंच पर कैसे पहुंचे, Bhuvan Bam ने इसके लिए YouTube को धन्यवाद दिया।

 "Iske liye to main YouTube ko Thank you bolunga। Pehle baar aisa ho raha hai ki World Economic Forum mein YouTube Creators ko kiya gaya hai। सभी दुनिया भर में जितने भी रचनाकार इनको लगते हैं जिन्की आवाज है, जिन्ना राय है, तिन्ह।  unko bula lete hain ye and first time aisa ho raha hai। मुझे ख़ुशी है कि मैं मुख्य यवन हूं। Kyuki main agar comedy video bhi bana raha hoon, सामाजिक संदेश bhi meri video for jaate hain। Jaise पानी संकट हो गया, मानसिक स्वास्थ्य और स्वास्थ्य।  बालिका शिक्षा हो गया, ”भुवन ने कहा।  (मैं इसके लिए YouTube को धन्यवाद देना चाहूंगा। यह पहली बार है कि YouTube मुवक्किलों को वर्ल्ड इकोनॉमिन फोरम में आमंत्रित किया गया है। रचनाकारों, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उनकी आवाज़ और राय है, को यहाँ बुलाया गया है। मुझे खुशी है कि मैं यहाँ हूँ क्योंकि  अगर मैं कॉमेडी वीडियो बनाता हूं, तो उनके माध्यम से सामाजिक संदेश भी दिए जाते हैं। उदाहरण के लिए - जल संकट, मानसिक स्वास्थ्य और बालिका शिक्षा।)

 सोशल मीडिया स्टार ने कहा कि उनका मानना ​​है कि उनके वीडियो के माध्यम से दिए गए सामाजिक संदेश उन कारणों में से एक हैं, जो उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फ़ोरम में यहां आए थे।  उन्होंने YouTube इम्पैक्ट लैब के साथ अपने सहयोग के बारे में भी जोर दिया जिसमें उन्होंने बालिका शिक्षा के बारे में एक वीडियो बनाया।

26 वर्षीय ऑनलाइन सनसनी, जिसने अपने YouTube चैनल "BB Ki Vines" से प्रसिद्धि प्राप्त की, ने हाल ही में लड़कियों की शिक्षा के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए YouTube इम्पैक्ट लैब पहल के साथ सहयोग किया, और इस पहल ने भुवन को प्राप्त करने में बहुत मदद की होगी  WEF में भाग लेने का निमंत्रण।

 भुवन ने सोशल मीडिया पर मंच से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं।



 "आज अपना जन्मदिन दूध पीने और स्विट्जरलैंड के दावोस में दुनिया के नेताओं से मिलने के लिए बिता रहे हैं। Zindagi ka ek saal aur kum ho gaya, इच्छाओं के लिए धन्यवाद," उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ लिखा, जिसमें वह एक रेस्तरां में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments